Mast panjabi aunty - Hindi sex story

Thursday 8 June 2017

Ab main apko apni 1 sachi kahani ke bare me btane ja raha hun jo aaj se 2 mahine pehle biti mere sath. Main facebook account normally use krta hu to ek din ese hi yahan ki 4-5 sexy aunties ko search kar ke friend request bhej di. Or jab 2 din baad dekha to ek aunty ne request accept kar li thi or woh online bhi baithi thi maine jhat se message kia.
Me : hello thanks for accepting request.
Aunty: hiiii my pleasure!!!
To ese normal baten chalti gayi to pata laga ki woh yahi meri colony me hi rehti he or unke pati ka boht bada business hai or woh foreign hi rehta hai. Han to main apko aunty ke bare me batana hi bhul gya. Ek dam gora rang brown eyes or figure esa ke dekhte hi banda kayal ho jaye 35 ki age me bhi 25 ki lagri e. 36-28-38.
Ab hum roz baten kia karte or Maine unse unka no. Bhi le lia or roz phn pe bat karne laga or bat karte karte flirt bhi krta or unhe ched bhi deta. Woh bhut khush hoti thi.
Bas ab dosto mujhe use chodna tha kisi bhi tarah 1 din maine use hommat kar ke pucha ke apka mann nai krta sex karne ko. Jo ki hum phn pe khul ke bate krte the to use kuch jada shocked ni hua she replied me with sad mood ke tumhare uncle 2 mahine pehle aye the 2 din ke liye or bas ek baar sex kar ke chale Gaye main to roz hi pareahan hoti hu.
To unhone mujhse pucha ke tune kabhi sex kiya hai maine han bol dia woh boli arrey waah tu to bada chuparustam hai re.. Or kehne lagi meri pyas bhi bhuja de to maine unhe mana kar dia ke Mere room me impossible hai ana to unhone mujhe apna address dia or ane ko bola or kehne lagi ke main tujhe khush kar dungi jitna tu mujhe khush krega utna paisa milega.. Dosto main to ek dum khush ho gya chut bhi.mil rahi hai or paisa bhi . Meri ro lottery lagg gayi
Main agle din hi ek dum ache se tyar ho ke ghr se nikla or unke btaye huye address pe phuncha. Or jaise hi gate khula to main to bas dekhta hi reh gya. Mere sahmne ek pari khadi thi red gown me. Gora rang bade bade boobs jo ki aadhe dikh rahe the.
Unhone mujhe andar aane ko bola. Or main unke piche piche chal dia or majak me piche se unki gaand ko touch krke bola ke aap to ek dum ready ho pehle se hi .
Usne sexy smile di or kitchen me jake mere liye cold drink le ayi main sofe pe baitha hi tha k woh aa ke meri legs pe baithi or mujhe smooch.karne lagi. Arrey kya lajwaab lips the itne soft ke main to. Chuate hi janat me pahich gaya.
Maine cold drink side pe rakhi or use baho me le ke uske hoth chusne laga or gown ke andar hath daal le uski back pe touch karne laga.
Fir use apni god me uthaya or bedroom me le gya.. Bedroom me a.c pehle se hi chl ra tha.
Fr uske upar let gya or ek sexy a foreplay dia use woh puri garam ho gyi or mera lund pant se bahar nikal lia. Is waqt hum dono bilkul nange ho chuke the.
Woh mere lind ko hila rahi thi or main uske nipples ko chus chus ke lal kar raha tha. Fir uske navel pe kiss karta hua iski jangho pe aya or lick karne laga or uaki chut.ko sehlane laga woh.mera muh pakad ke apni.chut ki taraf le ja rahi thi.
Or jaise hi maine uski gori shaved pussy pe apni jeebh lagayi woh to ek dum pagal si ho gayi or mere muh ko apni chut me dalne lagi. Dosto mujhe chut chusna boht pasand hai or chut ka ras pina bhi. 5 min bad uaka shareer akadne laga or main smjh gya ke she z cuming toh maine uska sara rass pia or chut ko tab tak chata jab tak.usne mana nai kia..
Fr woh khadi huyi or mera lund dekh ke ek dum khush thi or use apne muh me leke lollipop ki trah chusne lagi. Dosti esi blowjob aaj tak kisi ne nai ki hogi.
Fir maine use khada kia or uski chut pe land ragadne laga or use tadpane laga to woh.lehne lagi mat tadpao jaan is chut ki pyas bhuja do. Maine bhi der na krte huye ek dhakka mara or 3 inch lamd andar daal dia woh ese cheekh padi k jaise garm rod dal di ho kisi ne maine uske hotho pe apne hoth rakhe or vahi ruk gya or uske Normal hote hi thoda lund bahar nikal ke ek jor ka jhatka mara or apna 7 inch lamba lund uski chut me ghusa dia or woh meri pith pe nalhun marne lagi. Or maine apni machine chala di.
Woh ab sexxy awazen nikal rahj thi. Aaaaaaaaahhhhhhh uuuiiiihhhhhhhhhhhhhh fuckkkk me baby. Tez kro or te Or main dhakke pe dhakke pel ra tha.
Fr ese hi 30 min ki chudayi ke bad or main jhadne wala tha to usne muh me jhadne ko bola or uska muh apne maal se bhar dia. Or uske mujhe gale lagaya or boli ki aaj tumne meri pyasi chut ko thanda kr dia hai mard ho tm asli. Fir usne mujhe 2000 rs diye or main vahan se aa gya or ab uska jab man krta hai to woh mujhe bulati hai or chudai ke paise deti hai

0 comments:

Post a Comment

Featured post

माँ के बदले में माँ की

सोनू और मैं अच्छे दोस्त थे मुझे पता था सोनू भी मेरी तरह चूत का प्यासा है. हम दोनो ने कुछ कॉल गर्ल को भी चोदा है. अब तो रोज मुझे उषा आंटी को ...

  © Marathi Sex stories The Beach by Marathi sex stories2013

Back to TOP